SRH vs PBKS: Nitish Kumar Reddy और Bhuvneshwar Kumar ने शानदार प्रदर्शन किया

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now

SRH vs PBKS के मैच में PBKS ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया।ओर SRH ने पहले बल्लेबाजी करते हुवे 182/9 का स्कोर बॉड पर लगा दिया। लेकिन PBKS अपने लक्ष्य का पीछा करते हुवे 180/6 ही बना पाई। अंत में SRH ने 2 रन से मैच को जीत लिया।

डेथ ओवरों में हैदराबाद की गेंदबाजी में समस्या रही हे। हैदराबाद के पास दो डेथ ओवर के रूप में पैट कमिंस के अलावा किसी ने अच्छी गेंदबाजी नहीं की है। डेथ ओवर के लीये भुवनेश्वर कुमार और टी नटराजन हे, लेकिन इस सीजन में गेंदबाजी ठीक रही हे। भुवनेश्वर को अपने यॉर्कर को अंजाम देने में संघर्ष करना पड़ रहा है, और नटराजन अभी चोट से वापस आने के कारण, उनकी गेंदबाजी डगमगा गई है। उसके बाद हैदराबाद को जयदेव उनादकट पर निर्भर रहना पड़ा हे। PBKS 183 रनों का पीछा करते हुए उन्हें अंतिम ओवर में 28 की जरूरत थी। तभी जयदेव उनादकट अंतिम ओवर करने आये ओर उन्होंने अपने ओवर में 3 छक्कों और 3 वाइड सहित 26 रन देकर हैदराबाद को घबराहट में डाल दिया। लेकिन उसके बावजूद हैदराबाद ने ये मैच 2 रन से जीत लिया।

Bhuvneshwar Kumar Bowling:

भुवनेश्वर कुमार ने दिखाया की टी20 क्रिकेट में बल्लेबाज को चतुर गेंदबाजी से कैसे आऊट कर सकते है। हैदराबाद के गेंदबाज भुवनेश्वर ने शिखर धवन को आउट करने के लिए एक योजना बनाई थी, ओर उसमे शिखर धवन को फसा दिया। पिछली ओवर में धवन ने स्विंग को काटने के लिए पिच छोड़ कर बल्लेबाजी की थी। उस से उन्हें बाउंड्री थी। उसके बाद भुवनेश्वर ने अपनी चाल चली उन्होंने गेंद फेकि ओर धवन ने पिच से बहार आकर खेलने की कोसिस में गेंद मिस कर दी ओर आखिर में हेनरिक क्लासेन उसे पीछे से आउट कर दिया। भुवनेश्वर अपनी चाल में कामयाब रहे। आप निचे भुवनेश्वर कुमार चतुर गेंदबाजी देख सकते हो।

Arshdeep Singh Bowling:

PBKS के गेंदबाज Arshdeep Singh ने एक अच्छी गेंदबाजी की। उन्होंने अपने 3 ओवर में पहले गेंद में चौक्का खाने के बाद 2 विकेट चटका लिया। उन्होंने अपने 4 ओवर के स्पेल में 29 रन देकर 4 विकेट लिए। ओर एक अच्छी गेंदबाजी का प्रदशन किया।

IPL New Star Nitish Kumar Reddy:

SRH के एक 20 वर्षीय खिलाड़ी नीतीश कुमार रेड्डी ने मैच में शानदार पारी खेली। उन्होंने पहले बल्लेबाजी में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए 37 गेंदों पर 64 रन बनाए। अंत में गेंदबाजी करते हुवे 3 ओवर में 33 रन देकर 1 विकेट लिया।

SRH के खिलाड़ी नीतीश कुमार रेड्डी का अच्छा प्रदशन के बाद हनुमा विहारी ने ट्वीटर पर एक ट्वीट किया। वह ट्वीट आप ने छे पोस्ट में देख सकते हो।

नीतीश कुमार रेड्डी ने कैगिसो रबाडा और सैम कुरेन की ओवर में छक्के मारने से पहले हरप्रीत बराड़ के खिलाफ दो छक्के और दो चौके लगाए। उनके ओवर में उन्होंने 20 रन की बड़ी पारी खेली। अंत में SRH को 182 के स्कोर तक पहोचा दिया।

अंत में Nitish Kumar Reddy का मैच में अच्छे प्रदर्शन के बाद प्लेयर ऑफ द मैच बने। उन्होंने बल्लेबाजी करते हुवे सनराइजर्स हैदराबाद के लिए 37 गेंदों पर 64 रन बनाए। ओर अंत में गेंदबाजी करते हुवे 1 विकेट लिया।

SRH: 182/9 (20)

PBKS: 180/6 (20)

Sunrisers Hyderabad won by 2 runs……

Rate this post

Leave a Comment