GT vs SRH : David Miller का फिनिशिंग टच ने GT को जित दिलाई

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now

GT vs SRH : SRH ने टॉस जीत कर बल्लेबाजी का फैसला किया। GT के गेंदबाजों ने SRH बल्लेबाजों को पिच पर सेट ही नहीं होने दिया। GT गेंदबाजी में Mohit Sharma का अच्छा प्रदशन रहा, इस ने अपने स्पेल में 25 रन देकर 3 विकेट लिए। बाकि (Azmatullah, Umesh, Rashid Khan, Noor Ahmad) ने सब ने 1 विकेट लिए। सब ने गेंदबाजो ने अच्छा प्रदशन किया। और आखिर में SRH ने 162/8 का स्कोर बॉड पर दर्ज किया।

लक्ष्य का पीछा करते हुए GT ने अपना पहला विकेट जल्दी खो दिया। बाद में SRH ने मैच के बीच में अपनी पकड़ मजबूत कर ली। और आखिर में कप्तान Shubman Gill का विकेट जाने के बाद David Miller और Sai Sudharsan के बिच अच्छी पार्टनरशीप हुई, और मैच को पलट दिया। इन दोनों की पार्टनरशीप ने SRH के हाथ से मैच छीन लिया। और अंत में GT ने 7 विकेट से मैच को जीत लिया।

Mohit Sharma Profomones:

Mohit Sharma ने गेंदबाजी से GT के लिए अच्छा पर्दशन किया। इसने अपने पहले ही ओवर में Abhishek Sharma माँ की विकेट लिया। और वह 20वां ओवर करने के लिए आये और उसने आखरी ओवर में पहेली गेंद डॉट डाली और बाकि दो गेंद में दो विकेट लिए। आप नीचे 20वां ओवर देख सकते हैं।

Rashid Khan ने अपनी गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए एक सेट बेस्टमैन का विकेट लिया और साझेदारी को तोड़ दिया। SRH के इन-फॉर्म बल्लेबाज Klaasen हर मैच में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और जब वह खतरनाक दिख रहे थे, तब कप्तान गिल Rashid Khan को गेंदबाजी के लिए लाए और उन्होंने Klaasen का विकेट लेकर अच्छी साझेदारी को तोड़ दिया।

GT ने अपने लक्ष्य का पीछा करते हुए पहला विकेट जल्दी खो दिया। और पहले टाइमआउट SRH के लीये काम कर गया। टाइमआउट के बाद SRH के कप्तान पेट कमिस से Mayank Markande को गेंदबाजी के लिए बुलाया और Mayank Markande गिल का विकेट लिया।

SRH के कप्तान Cummins ने 11वें ओवर में अपना स्पैल शुरू किया. और उनसे तेज़ गति से चलने वाली गेंदों से लक्ष्य को बेअसर करने की उम्मीद की गई थी। लेकिन Sai Sudharsan और David Miller की जोड़ी ने Mayank Markande के 16वें ओवर में दो चौकों और दो छक्कों की मदद से 24 रन बना दिए। और अपने लक्ष्य को आसान कर दिया। लेकिन Sai Sudharsan (36 में से 45) अपने सीज़न के पहले अर्धशतक से चूक गए।

David Miller ने GT को अच्छा फिनीशिंग टच लिया। उन्होंने ने (27 में से 47*) रन बनाये। और उसने आखरी ओवर की पहेली गेंद में छक्का लगाकर GT को मैच जिताया।

अपने शानदार प्रदर्शन के बाद Mohit Sharma प्लेयर ऑफ द मैच बने।

Mohit Sharma ने प्लेयर ऑफ द मैच बने के बात बताया की गेंदबाजों के पास विविधता होती है, लेकिन यह मायने रखता है कि उसका उपयोग कब और कैसे करना है। इस ने कहा की हम गीली गेंद से गेंदबाजी का अभ्यास करते हे। और मैच ख़त्म होने के बाद में यह सोचता हु की मेने कहा अच्छा प्रदर्शन किया और कहा ख़राब प्रदर्शन किया।

SRH: 162/8 (20)

GT: 168/3 (19.1)

Gujarat Titans won by 7 Wicket….

Rate this post

Leave a Comment