Bade Miyan Chote Miyan के साथ (अप्रैल और मई महीने में) रिलीज होने वाली धमाकेदार फिल्मों की लिस्ट.

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now

Bade Miyan Chote Miyan के साथ अप्रैल और मई महीने महीने में कई शानदार बॉलीवुड और साउथ की फिल्में आने वाली हैं। इनमें से कुछ धमाकेदार फिल्मों की एक झलक हमें इस हफ्ते देखने मिली। अभी रिलीज होने वाली धमाकेदार फिल्मों के टीजर और टेलिकॉम आप नीचे देख सकते है।

Movie Name Released Date
The Lost Girl ( द लॉस्ट गर्ल )5th APRIL 2024
Family Star ( फैमिली स्टार )5th APRIL 2024
Bade Miyan Chote Miyan ( बड़े मियां छोटे मियां )10th APRIL 2024
Chamkila ( चमकीला )12th APRIL 2024
The Sabarmati Report ( द साबरमती रिपोर्ट )3rd MAY 2024

अप्रैल और मई महीने महीने में बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर साउथ इंडस्ट्री तक कई धमाकेदार फिल्मों आने वाली हे। इन महीने में आने वाली फिल्मों में से कई धमाकेदार फिल्मों की एक झलक हमें देखने को मिल, उनमे से आपने किसी वजह से इन धमाकेदार फिल्मों ट्रेलर देखना चूक गए हे तो चिंता ना करे। क्यों की हम आपको धमाकेदार फिल्मों ट्रेलर लेके आये हे। आप निचे एक नजर कर सकते हे।

The Lost Girl ( द लॉस्ट गर्ल )

The Lost Girl ( द लॉस्ट गर्ल ) फिल्म का ट्रेलर दो हफ्ते पहले रिलीज हुआ था। इस फिल्म में 1984 के दंगों के दौरान अपने परिवार से बिछड़ी एक लड़की को दिखाया जाएगा, जो 15 साल तक अजनबियों के साथ रहती है और बाद में अपने जीवन के वास्तविक अस्तित्व को जानने के लिए सफर पर निकलती है। इस फिल्म की कहानी बेहद इमोशनल और दर्दनाक भरी है। द लॉस्ट गर्ल फिल्म, 5th अप्रैल 2024 को सिनेमा घर में रिलीज होने वाली है।

Family Star ( फैमिली स्टार )

फैमिली स्टार में साउथ इंडस्ट्री के स्टार विजय देवरकोंडा हीरो की भूमिका निभा रहे हे । इस फिल्म का ट्रेलर इस हफ्ते रिलीज हुआ था। इस फिल्म विजय देवरकोंडा के साथ मृणाल ठाकुर नजर आएंगी। यह फिल्म रोमांस, कॉमेडी, ड्रामा और एक्शन से भरपूर हे। यह फिल्म फुल फैमिली एंटरटेनर के तौर पर मनोरंजन देती हे। फैमिली स्टार, 5th अप्रैल 2024 को सिनेमा घर में रिलीज होने वाली है।

Bade Miyan Chote Miyan ( बड़े मियां छोटे मियां )

Bade Miyan Chote Miyan ( बड़े मियां छोटे मियां ) फिल्म का ट्रेलर इस हफ्ते रिलीज हुआ था। इस फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया हे की अक्षय और टाइगर के किरदार आर्मी बैकग्राउंड से हैं, और वो दोनों स्पेशल ऑपरेशन टीम का हिस्स है। इउन पर भरोसा कर के भारत की सिक्योरिटी एजेंसी एक खतरनाक विलेन को रोकने के लिए अभियान शरू करती हे। इस फिल्म में विलेन के रोल में पृथ्वीराज सुकुमारन है। इस फिल्म में उसके पास पावर होती हे औरउनकी पावर का किसी को अंदाजा भी नहीं होता है। बड़े मियां छोटे मियां, 5th अप्रैल 2024 को सिनेमा घर में रिलीज होने वाली है।

Chamkila ( चमकीला )

Chamkila ( चमकीला ) फिल्म का ट्रेलर इस हफ्ते रिलीज हुआ था। इस फिल्म में दिलजीत लीड रोल कर रहे हैं और उसके साथ परिणीति चोपड़ा नजर आएंगी। फिल्म के ट्रेलर में दिलजीत लीड का कमिटमेंट साफ नजर आ रहा हे। यह फिल्म पंजाब के विवादित और मशहूर गायक अमर सिंह चमकीला की जीवन पर आधारित बनाई गई है। चमकीला, 12 अप्रैल 2024 से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने वाली है।

The Sabarmati Report ( द साबरमती रिपोर्ट )

The Sabarmati Report ( द साबरमती रिपोर्ट ) का टीज़र इसी हफ्ते रिलीज़ किया गया था। इस फिल्म के टीजर में 22 साल से छिपे अज्ञात तत्वों की झलक दीखाई गई है। इस फिल्म के टीजर में विक्रांत मैसी, राशि खन्ना और रिद्धि डोगरा का किरदार दमदार दिखाया गया है। इस फिल्म के टीजर में तीनो एक साथ मिलकर सच्चाई सामने लाने की कोशिश करते हुवे नजर आए। साबरमती रिपोर्ट, 3 मई 2024 को रिलीज होने वाली है।

हम आशा करते हैं कि आपको इस आर्टिकल से अच्छी जानकारी मिली होगी, और ऐसी ही और जानकारी के लिए फॉलो करें और अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।

Rate this post

Leave a Comment